Chai se Vashikaran Kaise Kare

      No Comments on Chai se Vashikaran Kaise Kare

Chai se Vashikaran Kaise Kare- चाय से वशीकरण मंत्र कैसे करें

जाने चाय से वशीकरण कैसे किया जाता है ओर करे किसी भी चाय पिलाकर अपने वश में कंही भी और कभी भी| सिर्फ एक कप चाय और कर लीजिए अपने वश में! जी हां, सुनकर या पढ़कर आप अचंभित हो रहे होंगे और सोच रहे होंगे कि चाय से वशीकरण..? चाय से तो हम अपनी थकान मिटाते हैं और अपने मूड को फ्रेश करते है, इससे वशीकरण का क्या काम? लेकिन हां, यह सच है कि चाय का प्रयोग मुड रिफ्रेशन के साथ साथ वशीकरण के साधन के रूप में भी किया जा सकता है। बस इस को तैयार करने की विधि कुछ अलग एवं विशेष किस्म की होती है।

Chai se Vashikaran Kaise Kare- चाय से वशीकरण मंत्र कैसे करें

Chai se Vashikaran Kaise Kare- चाय से वशीकरण मंत्र कैसे करें

तो चलिए आप भी जान ले इस अनोखे रहस्य को कि चाय से वशीकरण की विधि क्या है? यह विधि है–

चाय से वशीकरण टोटका

१) तीन इलायची ले गुरूवार वाले दिन। इसे अपने पूरे बदन से स्पर्श करा दें। अब इसे अपने शरीर के ऐसी जगह रखें जहां पर बहुत पसीना आता हो। आप शुक्रवार के दिन इन्हें निकालकर इनका पाउडर बना लें और इस पाउडर को चाय में डालकर पिला दे उसे जिसे आप वशीभूत करना चाहतें हैं। इसे चाय में मिलाते वक्त नीचे दिए गए मंत्र का ११ बार पाठ करें। मन्त्र है– “ओम् भैरव देव नगर मोहु, राजा मोहु अमुक मोहु, देव मोहु, श्री भैरव की शक्ति फुरो मन्त्र, ईश्वरो वांचा।” यहां पर अमुक के स्थान पर जिसे आप को वश में करना है उसका नाम लें। वह आपके वश में हो जाएगा। लेकिन इस प्रयोग को व्यवहार में लाने के लिए विशेष सावधानी की जरूरत है। इसे कोई भी व्यक्ति अपने निजी स्वार्थ के लिए ना अपनाएं और इसका उपयोग व्यक्ति किसी अन्य व्यक्ति पर दो बार ना करें क्योंकि दूसरी बार करने से यह उपाय कारगर सिद्ध नहीं होगा। इसके अलावा इस मन्त्र का उपयोग अपने खून के रिश्तो के लिए न करे तो बेहतर होगा।

  • इस मंत्र का प्रयोग अन्य रूप से भी किया जा सकता है। इसके लिए आप अपनी सुविधानुसार किसी भी दिन का चुनाव कर सकते हैं। बस आपको करना है यह है कि एक कप चाय बनाए और उस चाय को ऊपर दिए गए मंत्र से अभिमंत्रित करें। अब इस चाय को संबंधित व्यक्ति को पिला दे। पर इस बात का ध्यान रखें कि अभिमंत्रित करने की प्रक्रिया उस व्यक्ति की जानकारी में ना हो अर्थात उस व्यक्ति के सामने आप यह क्रिया ना करें।

चाय पिलाकर वशीकरण कैसे करें

२) शुक्ल पक्ष के शुक्रवार के दिन चार इलायची व चार लवंग लें और इसे अपने शरीर के उस हिस्से में दबाकर रखें जहां सबसे अधिक पसीने का स्राव होता है। कुछ समय रखने के बाद इसे बाहर निकाल कर इसका चूर्ण बना लें। अब इस चूर्ण को अपने सामने किसी प्लेट या अपने हाथ के ऊपर रखें व “ओम् सर्व सर्वाणी (सम्बन्धित व्यक्ति का नाम) मम भष्म कुरुम भावनी” मंत्र का जाप करें १५१ बार। फिर बकरी का दूध ले व इससे जैसे साधारण चाय बनाते हैं वैसे ही चाय बनाए व इलायची-लवंग वाला पाउडर डाले, पर ध्यान रखें कि दूध केवल बकरी का ही होना चाहिए और इस चाय बनाने की प्रक्रिया में केवल दूध, चाय पत्ती व शक्कर का ही प्रयोग करें व अन्य कोई चीज इसमें ना डालें। इस चाय को जिसे आप को वश में करना उसे पिलाए, संबंधित व्यक्ति अपने वश में हो जाएगा एवं आपकी हर बात को मानेगा।

  • इस मंत्र का एक अन्य प्रयोग है–किसी भी शुक्रवार के दिन १०८ बार मंत्र जाप करके इसे सिद्ध कर लें। इस वक्त अपने सामने एक दीपक जलाएं घी का और इसमें गुग्गल, लोबान और धूप डाल दे। मंत्र सिद्ध हो जाने के बाद चार लवंग और चार इलायची अपने शरीर से स्पर्श कराकर पीस लें। इसे चाय में डाल दें और इस वक्त इसी मंत्र का जाप करें २१ बार। इसके बाद यह चा़य उस व्यक्ति को पिला दें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं।

३) चाय से वशीकरण का एक आसान, अनोखा परंतु कारगर टोटका है जिसे कोई भी कभी भी प्रयोग कर सकता है। इसके लिए सिर्फ चाहिए संबंधित व्यक्ति का एक बाल। जिसे आप वश में करना चाहते हैं उस व्यक्ति का एक बाल लेकर चाय में उबालें और इस वक्त उसी व्यक्ति का आपको केवल ११ बार नाम लेना है। अब इस चाय को उसे आप पिला दे, वह आपके वशीभूत हो जाएगा।

चाय वशीकरण मंत्र

४) शुक्रवार के दिन सवेरे उठकर बिना ब्रश करे चाय पिएं और जिस पात्र में आप चाय पी रहे हैं उसमें नीचे की थोड़ी सी चाय छोड़ दें। इसे एक अन्य पात्र नें रख लें। अब दूसरे दिन भी आप चाय पी लें और थोड़ी सी चाय छोड़ दें। तीसरे दिन भी सवेरे ऐसा ही करें। चाय पीए और थोड़ी सी चाय छोड़ दें। अब तीनों दिन अर्थात शुक्रवार, शनिवार एवं रविवार की चाय को एक साथ मिला दें और अपने शरीर का थोड़ा सा पसीना उसमें मिला दें। अब इसे एकत्रित कर जिसे अपने वश में करना चाहते हैं उसे किसी भी तरह खाद्य पदार्थ में मिलाकर दे दे। वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा।

५) दो इलायची लें। इसे अपने शरीर के ऊपर से सात बार वार लें तथा “ओम् प्रियाम् देहि” मंत्र का जाप करें १०८ बार। अब इस इलाइची को कूटकर पाउडर बना लें और चाय में मिला दें। इस पाउडर की चाय को आप अपने वशीभूत करने वाले को पिला दें। वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा और आपके कहे अनुसार आचरण करेगा।

६) बृहस्पतिवार के दिन इस टोटके को करें। अपने दाएं हाथ में एक कप चाय लें। इसमें से एक घूंट चाय आप पी लें। अब नीचे दिए गए मंत्र का २१ बार जाप करेंं। मंत्र है– “ओम् काम मालिना थ: थ: स्वाहा।” अब इस चाय को वशीभूत करने वाले व्यक्ति को पिला दें।

दोस्तों, हम बार-बार आपसे आग्रह कर रहे हैं और चेतावनी भी दे रहे हैं कि हमारे द्वारा दिए गए वशीकरण के किसी भी उपाय, मंत्र और टोटकों का प्रयोग कभी भी बुरी भावना से ना करें। आप सदा सर्वदा इस बात का ध्यान रखें कि इन प्रयोगों से कभी भी किसी का कोई भी आहित ना हो, वरना इन प्रयोगों का उल्टा असर भी पड़ने की पूर्णतया संभावना है और जो बहुत ही हानिकारक हो सकता है। अतः इस बात का विशेष ध्यान रखते हुए ही आप इन उपायों को अपनाएं।

कोई भी साधक जाने चाय से वशीकरण कैसे किया जाता है और करे किसी भी एक कप चाय पिलाकर अपने वश में कंही भी और कभी भी| एक कर लिया वश में जीवन भी कोई भी उसको नहीं तोड़ पायेगा| किसी भी उपाय को आजमाने से पहले जरूर गुरु जी से सलाह कर लेवे| जय माता दी |