Chocolate se Vashikaran Mantra

      No Comments on Chocolate se Vashikaran Mantra

Chocolate se Vashikaran Mantra- चॉकलेट से वशीकरण मंत्र

Chocolate khilakar vashikaran(चॉकलेट खिलाकर वशीकरण मंत्र) जाने एक अति ही साधारण लेकिन प्रभावकारी वशीकरण उपाय वह भी चॉकलेट से। जी  हाँ, ठीक पढ़ा आपने! चॉकलेट से भी आप किसी को अपने वश में कर सकते हैं और इससे वश में करना बहुत आसान परंतु अत्यन्त ही प्रभावकारी है, जिसे कोई भी आसानी से कर सकता है। चॉकलेट खिलाकर वशीकरण मंत्र निम्नलिखित हैं-

Chocolate se Vashikaran Mantra- चॉकलेट से वशीकरण मंत्र

Chocolate se Vashikaran Mantra- चॉकलेट से वशीकरण मंत्र

१)  “ओम् हरीम हुरूम पिशाचिनी (वश में करने वाले व्यक्ति का नाम) मम वशियम भवंति।।” इस मंत्र का प्रयोग करने के लिए पहले आपको सबसे पहले चॉकलेट जिसमें बदाम हो, पानी और रुमाल की जरूरत पड़ेगी। आप प्रयोग करने के लिए किसी भी दिन का चयन करें, समय रखें शाम सात बजे के बाद। अभीष्ट समय में आप एकांत स्थान पर जमीन पर बैठ जाइए। जमीन पर ही एक घेरा बना लें। अब उसके अंदर रुमाल रखें और रुमाल के ऊपर चॉकलेट रख दें। वश में करने वाले व्यक्ति को स्मरण करते हुए चॉकलेट के ऊपर थोड़ा पानी का छींटा मारे और उपरोक्त मंत्र का जाप करें ५१ बार। हर जाप के बाद चॉकलेट पर फूंक मारें। अब इसे उसी रूमाल में लपेट कर फ्रिज में रख दे और दुसरे दिन निकाल कर उस व्यक्ति को खिला दे तथा रुमाल को बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें। चॉकलेट खाने के दो दिन के अंदर ही वह आपके वश में हो जाएगा।

चॉकलेट से वशीकरण कैसे करते हैं

२) एक ऐसी चॉकलेट ले जिसमे बदाम हो अर्थात् बदाम डालकर जो चॉकलेट बनाई गई हो। इसे अपने दाहिने हाथेली पर रखें और नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें ५१ बार। प्रत्येक जाप के बाद चॉकलेट पर फूंक मारे। अब इस चॉकलेट को ऐसी जगह रखें जहां यह खराब ना हो। दूसरे दिन प्रात: काल इस चॉकलेट को उस व्यक्ति को खिला दें जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं। ध्यान रखें, जब वह चॉकलेट खाएं तब आप उसके सामने ही हो। इस क्रिया को आप सिर्फ ईद, नवरात्रि के किसी भी दिन, होली, दिवाली अथवा किसी विशेष त्योहार वाले दिन ही कर सकते हैं। चॉकलेट खाते ही संबंधित व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा और आपके कहे अनुसार काम करने लगेगा। मंत्र है- “ॐ प्रिकॉलनी धरतुम दृष्टि अन्न नाग आगमन सिंचयानि।।”

३) जिसे आप को वश में करना है उस व्यक्ति के मनपसंद कोई भी एक चॉकलेट लें। अब इसे अपने दाएं हाथ की मुट्ठी में रखे और दिए गए मंत्र का २१ बार जप करें और मंत्र उच्चारण के बाद हर बार मुट्ठी पर फूंक मारें अर्थात २१ बार मंत्र उच्चारण करें और २१ बार ही फूंक मारें। मंत्र उच्चारण की क्रिया समाप्त होने के बाद इस चॉकलेट को आप किसी ऐसे स्थान पर रखें जहां किसी की नजर ना पड़े और यह खराब भी ना हो। अब दूसरे दिन इसे संबंधित व्यक्ति को खिला दे, वह आपके वश में हो जाएगा। ध्यान रहे, वह यह चॉकलेट आपके सामने ही खाए। मंत्र है- “ओम गुरु वश्यम (वश में करने वाले व्यक्ति का नाम) कुरु कुरु स्व:।।”

Chocolate se vashikaran kaise kare

४) “कलाम लकाम लुलानाय लुलनय बिर: ब्रुह तम तम।” चॉकलेट खिलाकर वशीकरण मंत्र के इस मंत्र का प्रयोग आप सिर्फ होली, दीपावली, दशहरा एवं ईद की रात्रि को ही करें। इस दिन एक चॉकलेट ले ले और इसे हाथ में रखकर ऊपर दिए गए मंत्र का १११ बार जाप करें। हर बार जाप समाप्ति के बाद चॉकलेट पर फूंक मारें। इस तरह १११ बार करने के बाद इसे फ्रिज में रख दें तथा दूसरे दिन निकाल कर संबंधित व्यक्ति को खिला दें। कुछ ही समय बाद आप को वशीकरण का प्रभाव देखने को मिलेगा।

५)  आप गाय का ताजा दूध बाजार से लेकर आए। ध्यान रहे गाय वही हो जिसका बछड़ा दूध पी रहा हो। इस दूध से आप घर पर ही चॉकलेट बना लें। अब शुक्रवार की रात्रि को एक एकांत स्थान का चयन करें। स्थान को चारों तरफ गंगाजल छिड़क कर पवित्र कर लें। लाल रंग का आसन बिछान कर पूर्व की तरफ मुंह करके बैठ जाएं। अपने सामने एक छोटी सी लकड़ी की चौकी रखें। इस पर लाल कपड़ा बिछाकर मां कामाख्या देवी की प्रतिमा अथवा चित्र को स्थापित करें। बगल में एक छोटी सी चौकी में जिस व्यक्ति को आप का वश में करना है उसकी तस्वीर रखें। अब देवी का विधि पूर्वक पूजन करें। घर में बनाई गई चॉकलेट का भोग लगाएं। पूजन समाप्त करने के बाद नीचे दिए गए मंत्र का २१००० जाप करने का संकल्प लें। संकल्प के समय अपने नाम, गोत्र और जिस कारण से आप वशीकरण कर रहे हैं उस कारण को दोहराए। आप स्फटिक की माला लेकर मंत्र का जाप करें। जाप की संख्या प्रतिदिन इस तरह निर्धारित करें कि ४० दिनों के अंदर २१००० जाप समाप्त हो जाए। प्रतिदिन उस व्यक्ति को अभिमन्त्रत यह चॉकलेट जरूर खिलाए और हर दिन के लिए ताजी चॉकलेट बनाएं। मंत्र है- “ओम् नमो आदेश कामाख्या देवी को! जल मोहूँ/ थल मोहूँ/वन की हिरनी मोहूँ, बात चलत बटोही मोहूँ/ सिंहासन बैठा राजा मोहूँ, नाम मेरी मोहिनी/मोहू सकल संसार, तरीला तारा तोतला/ विराजे तीनों कपार, सर चढ़े दुश्मन को करू पामाल, दुहाई माता मोहिनी की/ शब्द सांचा पिंड कांचा, फुरौ मंत्र ईश्वर वाचा।”

चॉकलेट खिलाकर वशीकरण मंत्र

मित्रों, वशीकरण के उपायों का प्रयोग केवल आप अपने रूठे हुए पति/पत्नि, प्रेमी/प्रेमिका को मनाने के लिए या सदुपयोग के लिए ही करें। किसी भी कुत्सित इच्छा और संकल्प को लेकर किसी भी प्रकार का कोई भी प्रयोग ना करने की सलाह हमारे द्वारा बार-बार दी जाती है, आप इसे ध्यान में रखें। किसी भी प्रयोग को अपनाने के पहले आप अच्छी तरह से सोच विचार कर कर ही आगे कदम बढ़ाए। कु-विचार और बुरी भावना से किए गए प्रयोग का कु-प्रभाव करने के वाले के ऊपर ही पड़ता है, इस सच्चाई को भली-भांति जानकारी आगे विचार करें।

चॉकलेट खिलाकर किसी को भी कैसे करे अपने वश में जाने गुरु जी से उपाय| चॉकलेट का प्रयोग कर किसी को भी आसानी से अपने वश में किया जा सकता है| कोई भी उपाय को जीवन में लेन से पहले जरूर गुरु जी संपर्क करे|