Kaale Kauwa ke Pankh se Vashikaran Karne ka Upay Mantra Totka

Kaale Kauwa ke Pankh se Vashikaran Karne ka Upay Mantra Totka- काले कौवे के पंख से वशीकरण मंत्र टोटका उपाय

काले कौवे के पंख से प्रचंड काला जादू वशीकरण कैसे किया जाता है? मंत्र टोटका उपाय जाने – वशीकरण विद्या की बात की जाए तो इसको करने के कई तरीके होते है। नींबू, मिर्ची, लहसुन आदि के बारे मे तो आपने ज़रूर सुना होगा कि काले जादू, टोटके व वशीकरण मे इनका इस्तेमाल कितना आम है। पर इनके अलावा काले कौवे के पंख से भी वशीकरण विधि को किया जाता है। तो आज हम आपको बताएंगे की आखिर कैसे आप भी काले कौवे के पंख के इस्तेमाल से किसी व्यक्ति को अपने वश मे कर सकते है।

Kaale Kauwa ke Pankh se Vashikaran Karne ka Upay Mantra Totka

Kaale Kauwa ke Pankh se Vashikaran Karne ka Upay Mantra Totka

कौवे के पंख से पहला उपाय आप यह कर सकते है कि थोड़ा सा नींबू का रस ले, फिर उसमे थोड़ा सा लाल सिंदूर मिला ले। अब कौवे के पंख के प्रयोग से एक सफ़ेद कागज़ पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसको अपने वश मे करना चाहते है। पर ध्यान रहे की ये विधि सिर्फ शनिवार की रात 2 बजे से लेकर सुबह 5 बजे के बीच ही करे। नाम लिखते हुए आपको उस व्यक्ति का ध्यान करना होगा कि वो आपके वश मे हो जाए। नाम लिखने के बाद आप उस कागज़ को जला दे।

कौवे के पंख से वशीकरण टोटके

अक्सर लड़का-लकड़ी की लव स्टोरी मे देखा जाता है कि लाख कोशिश करने पर भी या तो लड़की नहीं मानती या फिर लड़का राज़ी नहीं होता। ये बेहद ही दिल दुखाने वाला समय होता है। ऐसे मे बहुत से लोग अपने प्रेम को पाने के लिए जादू-टोने, काले जादू का सहारा लेते है। तो हम भी आपको एक ऐसे टोटके के बारे मे बताते है। जिसका इस्तेमाल बिना किसको नुकसान पहुचाए आप कर सकते है। इस टोटके को करने के लिए आप कौवे का पंख ले, फिर उसे जला दे। उसकी राख को संभाल कर एक साथ कर ले। फिर उसमे अपने मुंह की लार मिलकर उसकी गोली बना ले। ध्यान रहे यह उपाय अकेले मे ही करे। गोली बन जाने के बाद आप जिस किसी को अपने वश मे करना चाहते है उसपर फेककर मार दे। अगर गोली सामने वाले के शरीर पर छु जाती है, तो वो आपके वश मे हो जाता है। पर यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आखिर आपने पूरी विधि को कितने ध्यान से किया है।

कौवे के पंख से नाम लिखकर वशीकरण

एक उपाय आप यह भी कर सकते है कि सबसे पहले कौवे का पंख ले, थोड़ा हल्दी ले, कागज़ का टुकड़ा ले व लाल रंग का मोली का धागा ले ले। यह उपाय रविवार की रात 12 बजे ही करे। अब पंख को हल्दी मे डालकर उसकी मदद से कागज़ पर उस व्यक्ति का नाम लिख ले, जिसे आप अपने वश मे करना चाहते है। नाम लिखने के बाद बताया गया मंत्र भी लिखे। मंत्र है: “ॐ वशमानया कुरु कुरु स्वाहा”। आपको इस मंत्र का 108 बार जाप करना होगा। इसके बाद अब कौवे के पंख को उसी कागज़ मे बंद कर दे और लाल मोली के धागे से बांध दे। फिर इसे ले जाकर पेढ़ के नीचे गाड़ दे। यदि कोई स्त्री अपने पति को वश मे करना चाहती है तो वो कागज़ को रात भर उनके तकिये के नीचे रखे। उसके बाद अगले दिन पेड़ के नीचे गाढ़ दे। कुछ वक़्त बाद आपको इसका असर नज़र आने लगेगा।

काले कौवे के पंख से प्रचंड वशीकरण– आप एक अन्य मंत्र के माध्यम से उस व्यक्ति पर वशीकरण कर सकते है जिसको आप चाहते है। मंत्र है: “ॐ काकभूशुंडी नमः सर्वजन मोहय मोहय वश्य वश्य कुरु कुरु स्वाहा”। कौवे का एक पंख ले और बताए गए मंत्र को 108 बारे बोले। हर बार मंत्र बोलने के बाद पंख पर फूँक मारते जाए। 108 बार ऐसा करने के बाद उस पंख को आग लगा दे। फिर उसकी राख़ को अपने सामने रखकर उसे लोबान धूप दिखाए। ध्यान रहे आपका मुह दक्षिण दिशा की ओर हो। इसके बाद एक बार फिर बताए गए मंत्र का 108 बार जप करे। इसके लिए आपको किसी माला का इस्तेमाल नहीं करना है। पूरी विधि करने के बाद यदि आप उस भस्म का अगले 7 दिनों तक तिलक करते है और तिलक लगाते समय भी मंत्र का 7 बार जप करते है, तो सफलतापूर्वक वशीकरण कर पाएंगे।

काले कौवे के पंख से वशीकरण करने का उपाय

मंत्र साधना के अलावा यह वाला उपाय आपको शायद सबसे आसान लगे। इस उपाय को करने के लिए आप कौवे का पंख ले और फिर उसे जला दे। इसके बाद उसे बड़ी सावधानी से एक छोटी सी शीशी मे रख ले। इस उपाय को शनिवर की शाम को करे। इसके बाद आप जब भी इस राख/भस्म का तिलक लगाकर जिसके सामने जाएंगे, इस तिलक को देखने वाला व्यक्ति आपसे वशीभूत हो जाएगा।

वैसे देखा जाए तो सिर्फ वशीकरण के लिए ही नहीं बल्कि वास्तुशात्र भी कौवे के पंख के महत्व को मानता है। वास्तुशात्र के अनुसार यदि आप चाहते है की घर मे सुख-शांति बने रहे और माँ लक्ष्मी की कृपा भी बने रहे, तो एक कौवे के पंख को चुप-चाप से एक सफ़ेद कपड़े मे लपेटकर उसे लाल रंग के धागे से बांध दे। फिर उसे अपने घर की तिजोरी या फिर पैसे रखने वाली जगह पर रख दें। इससे माँ लक्ष्मी की कृपा बनेगी।

तो इस तरह हमने आपको कौवे के पंख से किए जाने वाले कई सारे वशीकरण विधि व मंत्र साधना की जानकारी दी। जिनकी मदद से आप किसी भी व्यक्ति को वशीभूत कर सकते है। पर हमेशा ध्यान दे ये काम कभी भी गलत नियत या बेवजह किसिकों परेशान करने के लिए ना करे। एक और महत्वपूर्ण बात यह भी की कौवे के पंख से होने वाले वशीकरण के लिए आप जानबूझकर किसी कौवे को मारे नहीं और ना ही उसके शरीर से पंख तोड़े। यह खुद ही आपको कही गिरा हुआ मिल सकता है। तो उम्मीद करते है की बताए गए उपाय आपके लिए मददगार साबित होंगे।

काला जादू खत्म करने हटाने के उपाय

काला जादू तंत्र मंत्र विधि उपाय

काले कौवे के पंख से प्रचंड काला जादू वशीकरण मंत्र टोटका कैसे किया जाता है? इसके लिए तांत्रिक गुरु जी से सलाह लेवे और अपने जीवन को खुशहाल बनाये|