Lal Kitab ke Vashikaran Mantra Totke

      No Comments on Lal Kitab ke Vashikaran Mantra Totke

Lal Kitab ke Vashikaran Mantra Totke-लाल किताब के वशीकरण टोटके मंत्र

लाल किताब के बारे मे आप सबने ही कही न कही सुना होगा या फिर कही इसके बारे मे पढ़ा होगा। लेकिन आप इसके बारे मे यदि नहीं जानते तो बता दे कि लाल किताब ज्योतिष का एक ग्रंथ है। इस किताब को पढ़ने से ज्योतिष विद्या के मौलिक सिद्धांत के बारे मे पता चलता है। इसमे जादू-टोने, टोटके व वशीकरण के ऐसे कई तरीके बताए गए है जिनकी मदद से इंसान अपनी ज़िंदगी मे आने वाली समस्याओं से निजात पा सकता है। तो चलिए लाल किताब मे बताए गए ऐसे ही कुछ उपायों को हम आपके सामने रखते है।

Lal Kitab ke Vashikaran Mantra Totke

Lal Kitab ke Vashikaran Mantra Totke

कई घरों मे बेटे-बेटी का विवाह ना होना मुद्दा बन जाता है, तो बहुत से घरों मे पति-पत्नी  के बीच अक्सर होने वाली लड़ाईया। यही लड़ाई घर की सारी सुख-शांति छीन लेते है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आप बताए गए उपाय को कर सकते है। लाल किताब का यह सुझाव आपकी ज़िंदगी बदल सकता है। पति के साथ लड़ाई-झगड़े खतम करने के लिए स्त्री 43 दिनों तक दुर्गा माता की फोटो के सामने बैठकर दुर्गा स्तुति करे। उसे साथ ही “चँडी स्त्रोत” का पाठ करना चाहिए। शुक्ल पक्ष मे इस विधि को करना उत्तम होता है। इस विधि को करने के दौरान हर दिन एक नया पान का पत्ता ले, जो बिलकुल ठीक-ठाक हो। इसके बाद पत्ते पर चन्दन और केसर का पाउडर मिलाकर रख ले और पाठ करने के बाद उसका तिलक लगा ले। इस प्रक्रिया को 43 दिनों तक करने के बाद उन सभी पत्तों को बहते पानी मे बहा दे। ध्यान रहे जो तिलक अपने लगाया है, उसके बाद पति के सामने जाए या उसकी फोटो के सामने, आपको इस साधना का असर नज़र आने लगेगा।

लाल किताब पति वशीकरण टोटके

एक समस्या जो हर घर मे कभी-न-कभी आती है। इसे आप चिंता का कारण कह सकते है, जोकि है बेटे या बेटी कि शादी मे होने वाली देरी, या उचित वर या वधू का ना मिलना। इस चिंता से मुक्त होने के लिए आप इस विधि को करे। पूजा वाले 5 नारियल लेकर उन्हे भगवान शिव की मूर्ती या फोटो के आगे रखे और बताए गए मंत्र का 5 माला जाप करे। मंत्र है: ऊं श्रीं वर प्रदाय श्री नामः”अब पांचों नारियलों को भगवान शिव जी के मंदिर  में चढा आए। इसको करने के बाद आप जल्द ही परिणाम देख पाएंगे।

इस समस्या से निजात पाने के लिए एक अन्य उपाय भी है। इसे करने के लिए घर की कन्या हर सोमवार को सुबह नहाकर ऊं सोमेश्वराय नमः” मंत्र का जाप करते हुए शिवलिंग पर दूध चढाए। ध्यान रहे की मंत्र जाप के लिए रूद्राक्ष की माला का इस्तेमाल किया जाए। ऐसा करके जल्द ही वर पाने की संभावना बनेगी।

लाल किताब स्त्री वशीकरण

आजकल एक समस्या जो हर घर मे देखी जा सकती है, वो है रोहमर्रा के जीवन मे सुख-शांति का अभाव। तो सबसे पहले आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपके घर के आस-पास पीपल, चमेली, बबूल, शीशम, कीकर आदि का पेड़ ना हो, क्यूंकी ऐसी मान्यता है कि इनपर भूतों का वास होता है। आपको ना ही रात के समय किसी खुशबुदार पौधे के पास जाना चाहिए। लाल किताब मे ऐसी और भी बाते है जो बताती है कि कैसे छोटी-छोटी बातों का ध्यान रख हम अपने घरों मे शांति बनाकर रख सकते है। इसके माध्यम से आपको यह भी पता चलेगा कि आप कभी भी अग्नि और जल को गलती से लांघे नहीं क्यूंकी यह उनका अपमान होता है।

लाल किताब आपको एक बड़ा सरल उपाय बताती है, जिसका प्रयोग करके आप किसी भी समस्या से निजात पा सकते है। क्यूंकी समस्याए हर किसिकी ज़िंदगी मे होती है। यह उपाय है कि एक तांबे के बर्तन मे पानी लेकर उसमे थोड़ा सा लाल सिंदूर मिला ले। इसके बाद उस बर्तन को अपने सिरहाने रख ले। अगली सुबह होने पर उस बर्तन के पानी को तुलसी के पौधे मे डाल दे। ऐसा करने से आप फर्क महसूस कर सकेंगे।

लाल किताब द्वारा वशीकरण

बहुत से लोग दुखी इसलिए होते है क्यूंकी वो जिस स्त्री से प्यार करते है, वो उन्हे नहीं मिल पाती। ऐसे मुद्दे पर लाल किताब मे एक बड़ी सरल मंत्र विधि बताई गई है, जिसके प्रयोग से स्त्री को अपने वशीभूत किया जा  सकता है। वो मंत्र है: ”ॐ कलीम कृष्णाय नमः”। साधना शुरू करने के लिए आपको गेहू का थोड़ा सा आटा और एक लाल कपड़ा लेना होगा। फिर आटे से कपड़े पर स्वास्तिक का चिन्ह बना ले। इसके बाद स्वास्तिक चिन्ह के नीचे ही उस स्त्री का नाम लिख ले, जिसे अपने वश मे करना चाहते हैं। फिर बताए गए मंत्र का 551 बार जाप करे। मंत्र जाप के बाद जिस आटे से स्वास्तिक और नाम लिखा है, उसी आटे के साथ हलवा या रोटी बना कर उस स्त्री को खिला दे। ऐसा करके आप उस स्त्री को अपने वश मे कर पाएंगे।

लाल किताब से स्त्री/पुरुष वशीकरण मंत्र

केवल पुरुष ही नहीं होते जो किसी स्त्री को अपने वशीभूत करना चाहते है। बल्कि बहुत सी औरते भी होती है जो वशीकरण विद्या का प्रयोग करती है, ताकि वो अपने पति को अपने वश मे कर सके। इसका साफ कारण होता है पति का किसी दूसरी औरत के पति रुझान बढ़ना। यदि किसी महिला के साथ ऐसी समस्या है तो वो एक सरल सा उपाय यह कर सकती है कि रात के 12 बजे के बाद पति के सिर से थोड़े बाल काट ले और उन्हे जला दे। बाल जलाने के बाद उसे अपने पैरो से मसल दे। ऐसा करने के बाद पत्नी देख सकेगी की कैसे उसका पति उसपर फिर से ध्यान देने लगा है।

वैसे आम तौर पर देखा गया है की जनसंख्या का एक बड़ा हिस्सा जादू-टोने, टोटके व वशीकरण जैसी साधना विधि से डरता है या इनको करने से झिझकता है। परंतु इन सभी चीजों को इंसान की मदद हेतु ही बनाया है। बस शर्त यह है कि कोई भी खराब नियत से इनका प्रयोग ना करे। तो दोस्तों उम्मीद है ऊपर बताए गए उपायों को आप सही तरीके से व पूरी समझ के साथ करके फायदा उठा सकते है।

लाल किताब के वशीकरण टोटके मंत्र का प्रयोग कर किसी को भी पाने काबू में किया जा सकता है इसके लिए हमारे द्वारा बताये गए टोटके उपाय कर प्रयोग कर सकते है लेकिन सलाह मश्वरा अवश्य करे|