Nimbu se Vashikaran Mantra Totke Kaise Kare

Nimbu se Vashikaran Mantra Totke Kaise Kare- नींबू से वशीकरण मंत्र टोटका तांत्रिक प्रयोग कैसे करें

कोई भी नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण या नींबू से वशीकरण मंत्र टोटके का प्रयोग कर किसी को भी अपने काबू में कर सकता है|‘निंबू’ रसोई घर का एक आवश्यक पदार्थ है। यह खाद्य पदार्थ का स्वाद बढ़ाने के साथ-साथ औषधीय गुणों से भी भरपूर है, यह तो सर्वविदित है। लेकिन, इसका एक प्रयोग और भी है तथा वह है उस का तांत्रिक प्रयोग। नींबू के विभिन्न प्रयोगों में सबसे आसान और सरलतम प्रयोग है निंबू से वशीकरण तांत्रिक प्रयोग। इसके द्वारा किसी भी व्यक्ति को आसानी से अपने वश में किया जा सकता है। यह सरल उपाय आपके लिए आज यहां पर भी प्रस्तुत है।

नींबू से वशीकरण मंत्र टोटका तांत्रिक प्रयोग कैसे करें

नींबू से वशीकरण मंत्र टोटका तांत्रिक प्रयोग कैसे करें

तो, आप भी लाभ उठाएं निंबू के वशीकरण तांत्रिक प्रयोग का और ये हैं-

नींबू से वशीकरण मंत्र कैसे होता है

१) “ज्ञानी न मापी चेतान्सी देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलदा कृष्य मोहाय महामाया परयाकष्टि”– इस मंत्र को प्रयोग करने के लिए सबसे पहले सफेद रंग के कागज का छोटा सा टुकड़ा (जो एकदम कोरा हो), दो पीले रंग के निंबू, लाल रंग का सिंदूर, हरे रंग की स्याही और शनिवार के दिन की आवश्यकता है। शनिवार को ब्रह्म मुहूर्त में उठकर स्नानादि से निवृत्त होकर स्वच्छ कपड़े पहने व मंदिर जाएं। भगवान के सामने हाथ जोड़कर नतमस्तक हो तथा अपने काम की सफलता हेतु आशीर्वाद मांगे। फिर किसी सुनसान स्थान पर जाएं, वहां पर एक नींबू के ऊपर सिदुंर से अपना नाम तथा दूसरे नींबू के ऊपर उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसे आपको वश में करना है। तत्पश्चात सफेद कागज में उसी व्यक्ति का नाम लिखें २५१ बार, हरे रंग की स्याही का व्यवहार करते हुए। अब इसी कागज में दोनों नींबू को लपेट दें और २५१ बार उच्चारण करें ऊपर दिए गए मंत्र का। इस क्रिया की समाप्ति के बाद कागज से निंबू को बाहर निकाले और जिसपर संबंधित व्यक्ति का नाम लिखा है उस नींबू को बीच से काटे और इस तरह काटे कि जो नाम लिखा हुआ है वह बीच से कट जाए। नींबू काटने के बाद इसका रस निचोड़ कर आप पी लें तथा बचे हुए और कागज को अगले दिन बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें। इस प्रयोग को पूरा करने के बाद अगले ११ दिनों तक लगातार ब्रह्ममुहूर्त में इसी मंत्र का जाप करें हर दिन एक माला।

नींबू से वशीकरण करने की विधि

२) नींबू से वशीकरण का एक अचूक और आजमाया हुआ मंत्र प्रयोग है–”ओम ह्रीं क्रीं चामुंडाय नम:”। इस प्रयोग में सबसे पहले एक सफेद रंग का कागज लेकर उसके ऊपर वशीभूत करने वाले व्यक्ति का नाम लिखे २२१ बार। नाम लिखने के लिए हरे रंग की स्याही प्रयोग में लें। अब एक नींबू को इस कागज के ऊपर २१ बार घूमाए उस व्यक्ति का नाम लेते हुए। इसके बाद नींबू को काट ले और उसका रस इस कागज पर इस तरह निचोड़ें कि लिखे हुए सारे नाम अच्छी तरह से भींग जाए। यह करने के बाद ऊपर दिए गए मंत्र का जाप करें २१ बार और हर मंत्र के बाद संबंधित व्यक्ति का नाम लें। क्रिया समाप्ति के बाद कागज को मोड़कर किसी सुनसान स्थान पर ले जाएं और मिट्टी के नीचे दबा दें।

३) “ओम् नमो नाराणाय सर्व लोकान मम वशय कुरु कुरु स्व:” इस नींबू से वशीकरण का तांत्रिक प्रयोग में यह मंत्र भी एक उपयोगी मंत्र सिद्ध हुआ है। इस मंत्र का प्रयोग एक साथ कई लोगों पर किया जा सकता है वशीकरण करने के लिए। बस इसके लिए करना यह है कि जितने लोगों को वशीभूत करना है उतनी ही संख्या में नींबू लें। एक सफेद रंग के कागज (कोरा कागज) पर सभी व्यक्तियों का नाम लिखें। एक लाल रंग के कपड़े का कोरा टुकड़ा लेकर उसमें निंबू और कागज लपेटकर एक पोटली बनाए। तत्पश्चात इसे अपने सामने रखें और दिए गए मंत्र का जाप करें १२१ बार। जाप की समाप्ति के बाद इस पोटली को अपने सिर के ऊपर से सात बार घुमाए और किसी शमशान में जाकर इसे जला दें। जलाने के लिए घी का प्रयोग करें। लौटते वक्त पीछे मुड़कर ना देखें और घर आ कर स्नान कर लें। इस प्रयोग को अमावस वाले दिन करें।

एक नींबू से वशीकरण टोटका

४) अगर आपको यहां महसूस हो कि आपके घर में किसी की नजर लग गई है तो उस व्यक्ति को वश में करने और अपने घर से नजर दोष को उतारने के लिए आप यह उपाय अपना सकते हैं। इसके लिए आप को ताजा और बिना दाग वाला एक निंबू लेना होगा। अब संबंधित व्यक्ति का नाम लेते हुए इसको आप अपने घर के चारों कोनों में घुमाएं। यह क्रिया सात बार करें। इसके पश्चात उस नींबू को किसी सुनसान चौराहे पर ले जाएं इसके चार टुकड़े करें तथा चारों ओर एक-एक टुकड़ा फैंक कर घर वापस आ जाए। घर आते पीछे मुड़कर ना देखें।

५) घर में कोई बीमार है और काफी इलाज कराने के बाद भी ठीक ना हो रहा हो तथा आप को यह लगने लगे कि आप बीमारी किसी ऊपरी कारण से है तब आप यह उपाय कर सकते हैं। एक ताजा निंबू लेकर उसके ऊपर काले रंग की स्याही से ३०७ अंकित कर दें। अब घड़ी की उल्टी दिशा में घूमाते हुए इसे संबंधित व्यक्ति के ऊपर से सात बार वारें। इसके बाद इसके चार टुकड़े इस तरह करें कि यह कटने के बाद नीचे से जुड़ा रहे। अब इसे किसी सुनसान स्थान पर फैंक दें। बीमार व्यक्ति २४ घंटे के अंदर ही ठीक होने लगेगा।

नींबू के रस से करे वशीकरण

६) लाख प्रयत्न करने के बाद भी असफलता पीछा ना छोड़ रही हो और कोई आपको निरंतर परेशान कर रहा हो तो आप निकटस्थ हनुमान जी के मंदिर जाए। साथ में चार साबुत लवंग और एक नींबू रखें। मंदिर पहुंचकर चारों लवंग नींबू के चारों तरफ गाड़ दें। इस वक्त संबंधित व्यक्ति का नाम लें। हनुमान जी के आगे आसन बिछाकर बैठ जाए और ग्यारह हनुमान चालीसा का पाठ करें। पाठ की समाप्ति के बाद हनुमान जी से अपने मन की इच्छा पूर्ति हेतु प्रार्थना करें। व्यक्ति परेशान करना बंद कर देगा और आपके वश में हो जाएगा।

नाम से वशीकरण टोटके मंत्र उपाय

कोई भी नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण या नींबू से वशीकरण मंत्र टोटके का प्रयोग कर किसी को भी अपने काबू में कर सकता है| नींबू पर नाम लिखकर करे खतरनाक वशीकरण और करे किसी को भी अपने वश में दूसरी बात कोई भी उपाय को जीवन में आजमाने से पहले जरूर एक बार गुरु जी से सलाह करे|