Shaniwar ke Vashikaran Mantra Totke

      No Comments on Shaniwar ke Vashikaran Mantra Totke
Shaniwar ke Vashikaran Mantra Totke
5 (100%) 1 vote

Shaniwar Vashikaran Mantra Totke- शनिवार के दिन वशीकरण मंत्र

Saturday/Shaniwar vashikaran totke (शनिवार के दिन वशीकरण)- शनिदेव का दिन माने जाने वाला शनिवार आपको कई बुरी नज़रों से बचा सकता है, व इस दिन की गई पूजा-पाठ आपको कई सारी समस्याओं से निजात दिला सकता है, क्यूंकी शनिदेव की कुछ ऐसी ही है कृपा। सच्चे दिल से आप उनको मानो तो वो जीवन के कष्ट हरते है, तो दूसरी तरफ इंसान को उसके बुरे कर्मो के लिए दंडित भी करते है। शनिवार के दिन का अपना ही एक अलग महत्व है, जिसे दिन वशीकरण विद्या काफी कारगर साबित होती है। तो चलिये जानते है आखिर ऐसे वो कौन-कौन से उपाय है जिनहे आप इस खास दिन करके वशीकरण को जागृत  कर सकते हैं।

Shaniwar ke Vashikaran Mantra Totke

Shaniwar ke Vashikaran Mantra Totke

यदि कोई व्यक्ति आपका बुरा करने पर लगा हुआ है और बेवजह आपको नुकसान पहुंचाना चाहता है तो आप लगातार 7 शनिवार यह सरल सा उपाय करके उससे छुटकारा पा सकते है। आपको करना यह है कि शनिवार की रात को 7 लौंग लेकर 21 बार अपने उस शत्रु का नाम ले व हर बार उसपर फूँक मार दे। अब अगले दिन इन सातों लौंग को जला दे।

shaniwar ke din vashikaran karne ka upay

अपने काम व व्यापार में आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए आप यह उपाय शनिवार के दिन करें। आपको करना बस इतना है कि आटा, चीनीं और तिल मे पानी मिलाकर उनकी गोलियां तैयार कर ले। इसके बाद इन गोलियों को चींटियों को दे आए। यह सरल सा उपाय करके आप शनिदेव को खुश कर सकते है व साथ मे अपने काम मे होने वाली तरक्की को देख सकते है।

यदि कोई व्यक्ति स्वास्थ्य  से जुड़ी समस्या से जूझ रहा है तो वो अपराजिता नमक एक पुष्प की मदद ले सकता  है। ध्यान दे की यह उपाय शनिवार के दिन करें। अपराजिता जिसे कृष्ण कांता भी कहते है, उसे लेकर नीले रंग के कपड़े मे बांध दे  और शनिवार के दिन रोगी के गले में पहना दे। ऐसा करने के बाद आप देखेंगे की कैसे व्यक्ति का स्वास्थ्य सुधरने लगा है।

शनिवार के दिन वशीकरण करने का तरीका

यदि किसी व्यक्ति को आप अपने वश मे करना चाहते है तो लहसून की 5 कालिया ले और एक गेंदे का फूल भी। यह उपाय शनिवार की शाम पाँच बजे करें। बताई गई दोनों चीजों को लेकर एक पीपल के पेढ़ के पास जाए व उन्हें पेढ़ के पास नीचे रख दे। ऐसा करते वक़्त उस व्यक्ति का ध्यान मन मे रखे जिसे वश मे करना चाहते है। उसका नाम लेने से उसपर वशीकरण का असर होने लगेगा। बताई विधि पूर्ण होने के बाद आप वहाँ से सीधा चले जाएँ, बिना पीछे देखे हुए।

एक उपाय जिसे आप शनिवार के दिन करें और इसमे आपको पीपल के पत्तों की मदद चाहिए होंगी। आपको पीपल के पेढ़ से एक पत्ता तोड़ना होगा। इसके बाद उसे धोकर धूपबत्ती दिखाए। अब आप इसको अपने ऑफिस या दुकान मे उस जगह रखे जहां आपका आसन है। यानि अपनी सीट/आसन/गद्दी के नीचे उसे रख दे। 7 शनिवार इस विधि को करें व आखिरी दिन सातों पत्तों को जमा करके कहीं बहते पानी मे प्र्वाहित कर आएं। ऐसा करने से आपको व्यापार मे फायदा होने लगेगा।

शनिवार के दिन वशीकरण कैसे करें

यदि काफी मेहनत के बाद भी आपके पास धन नहीं बचता या किसी भी कारण से आप उतना धन नहीं कमा पा रहें तो माँ लक्ष्मी को खुश करने के लिए शनिवार की शाम एक बड़ा सरल सा उपाय करें। आपको बस पीपल के पेढ़ के नीचे चौमुखा दीपक जलाकर आना होगा। इससे आपके व्यापार से लेकर नौकरी मे भी तरक्की होगी व माँ लक्ष्मी की कृपा भी होने लगेगी।

“ॐ नमो आदेश गुरु को। राजा मोहुँ। प्रजा मोहुँ । मोहुँ ब्राह्मण बनियाँ। हनुमन्त ब्राह्मण बनियाँ । हनुमन्त रूप मे जगत मोहूँ । तो रामचन्द्र परमाणियाँ । गुरु की शक्ति । मेरी भक्ति । फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा”। इस मंत्र विधि को करने के लिए सबसे पहले तो आपको हनुमान जी के मंदिर जाना होगा और उन्हें एक सिंदूरी चोला चढ़ाकर ऊपर बताएं मंत्र का लगातार 21 दिनों तक जाप करना होगा। इस उपाय को शनिवार के दिन ही करें। 21 दिनों तक इस विधि को करने के बाद आपमे वशीकरण शक्ति जागृत हो जाएगी। आखिरी में आप बस यह करें कि मंत्र का जाप करते हुए किसी चौराहे से वहाँ की थोड़ी मिट्टी ले ले। इस मिट्टी का टीका करके आप जिस भी व्यक्ति के सामने जाएंगे वो आपसे वशीभूत हो जाएगा। तो वो व्यक्ति कौन है, इसका चुनाव तो आपने करके ही रखा होगा। बस बेवज़ इस विधि का अभ्यास करके ना देखे।

शनिवार के वशीकरण टोटके

जैसे की हम सब जानते है कि शनिवार को शनिदेव जी का खास दिन माना जाता है, तो आप शनिदेव को प्रसन्न करके भी वशीकरण शक्ति प्राप्त कर सकते है, या उनकी कृपा पाकर आपने ऊपर आई समस्या से निजात पा सकते हैं। आपको करना बस इतना है कि प्रातः काल उठकर स्नान करके “ओम शं शनैश्चराय नमः” मंत्र का जाप करें। साथ मे शनिदेव की पूजा करते हुए उन्हे नील वर्णी पुष्प अर्पित करें। ध्यान दे कि इस दिन मांस-मछली, मदिरा का सेवन बिलकुल ना करें।

शत्रु को वश मे करने के लिए कई विधियाँ होती है। तो उनमें से हम आपको यह सरल सा उपाय बताते है। इस उपाय को पूर्ण करने के लिए आप शनिवार के दिन पुष्य नक्षत्र में एक भोजपत्र ले और उसके ऊपर लाल रंग के चन्दन से अपने शत्रु का नाम लिख दे या जो भी व्यक्ति आपको परेशान करने की कोशिश कर रहा हो। इसके बाद भोजपत्र को शहद मे डुबो दे। यह जब तक शहद मे रहेगा तब तक आपका शत्रु आपके नियंत्रण मे रहेगा।

ऊपर बताए गए उपायों को जानकार आप समझ पाए होंगे कि आखिर कैसे वशीकरण विद्या शनिवार के दिन विशेष रूप से काम करती है, व सफल होती है। बस ध्यान दे कोई भी उपाय गलत इरादे से न करें। हर उपाय आपको समस्या से निजात पाने मे मदद करता है, ना कि बेवजह किसिकों मुसीबत मे डालने को प्रोत्साहित करता है।

शनिवार को होने वाले वशीकरण मंत्र के प्रयोग से किसी भी प्रबल मंत्र द्वारा वशीभूत कर सकते है| शनिवार के दिन हर कार्य पूर्ण रूप से हल होता है | कोई भी उपाय के लिए गुरु जी से जरूर सलाह करे|