Stri ke Kapde se Vashikaran Mantra

      No Comments on Stri ke Kapde se Vashikaran Mantra
Stri ke Kapde se Vashikaran Mantra
5 (100%) 1 vote

Stri ke Kapde se Vashikaran Mantra- स्त्री के कपड़े द्वारा कैसे करें वशीकरण मंत्र

मेरे साधक जाने स्त्री के कपड़े से कैसे करें वशीकरण और पाए समाधान | यहां पर दिए गए किसी भी उपाय को अपनाकर आप अपनी रूठी हुई स्त्री को मना सकते हैं, अपने वश में कर सकते हैं और अपनी जिंदगी को वापस खुशहाल बना सकते हैं। बस, ध्यान इतना ही रखें कि किसी भी कुत्सित भावना से इनका प्रयोग ना करें। वरना तो आप जानते ही हैं कि ऐसा करने से लाभ के बदले जबरदस्त हानि होने की प्रबल संभावना रहती है।  इस चेतावनी को ध्यान में रखते हुए पेश है आपके लिए स्त्री के कपड़े से कैसे करें वशीकरण के उपाय।

Stri ke Kapde se Vashikaran Mantra

Stri ke Kapde se Vashikaran Mantra

१) अल्प मात्रा में शहद, २ नींबू और जिस स्त्री को वश में करना है उसके पहना हुआ कोई भी कपड़ा लें। इस तान्त्रिक क्रिया को करने के लिए आप शनिवार अथवा अमावस्या के दिन का चयन करें। इस दिन सुबह स्नान कर किसी शिवालय में जाकर शिवलिंग के ऊपर गाय का कच्चा दूध चढ़ा दे। इसके बाद किसी सुनसान स्थान पर जाएं। वहां जाकर एक नींबू के ऊपर सिंदूर से उस स्त्री का नाम लिखिए जिसे आप को अपने वश में करना है। फिर अपना नाम लिखें दूसरे निबूं पर। अब दोनों निबुंओं को एक साथ एक कपड़े में लपेट दें। इसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें १०१ बार। अब जिस निंबू पर संबंधित स्त्री का नाम लिखा है उसे काटकर रस निकाल ले। रस को शहद में मिलाकर उसे स्वयं आप पी ले। तत्पश्चात जिसे वश में करना है उसके सामने जाएं और इसी मंत्र का जाप करें ७ बार। वह स्त्री आपकी गुलाम हो जाएगी। मंत्र है– “ओम नमो भूतनाथ समस्त भुवन, भूटानी साध्य हू।”
•   इस मंत्र को आप अन्य तरीके से भी प्रयोग कर सकते हैं। इसके आपको अपने वश में करने वाली स्त्री का अंतर्वस्त्र लेना है। उस पर लाल रंग की स्याही से उसका नाम लिख दे। आप इस नाम लिखे हुए कपड़े को अपने पास रखे ७ दिनों तक। अब इसे जला दे। जलने के बाद प्राप्त राख   को अपने पैरों के नीचे रखें और ऊपर दिए गए मंत्र को पढ़ते हुए इस पर फूंक मारें। स्त्री को उसके कपड़े से वश में करने का अति सरल उपाय।
•   उपरोक्त मंत्र का एक अन्य प्रयोग–आपको जिस स्त्री को वश में करना है उसके शरीर के कपड़े का कोई टुकड़ा ले। इस क्रिया को  अमावस्या या शनिवार के दिन करें। इस टुकड़े को किसी चौराहे में जाकर इसके ऊपर इत्र की पाँच बूदं डालें। हर एक बूंद डालते वक्त ऊपर दिए गए मंत्र का जाप करें। चौराहे पर ही इस कपड़े को जला दें और इसकी थोड़ी सी राख अपने घर पर ले आए। अब रात्रि को १०:०० बजे के बाद इस राख को अपने दाएं पैर के नीचे दबा कर दिए गए मंत्र का १०८ बार जाप करें। फिर इस राख को इकट्ठा कर किसी बहते हुए जल या नदी में डाल दे। सात दिनों के अंदर ही आपको वशीकरण के इस उपाय का प्रभाव देखने को मिलेगा।
२) वश में करने वाली स्त्री के पैर में पहनने वाला मोजा या उसका अंडर गारमेंट ले ले। इसे खरल में डालकर इस तरह कूटे कि इसका रेशा निकल जाए। यह करते समय नीचे दिए गए स्त्री वशीकरण के मोहिनी मंत्र का जाप करते रहें। कपड़े का रेशा-रेशा जब हो जाए तब आप अपने हाथ की छोटी उंगली का रक्त निकालें। रक्त के साथ में फूल वाले ५ लंवग को एक साथ रखकर मंत्र पढ़े। फिर खरल में रेशे हुए कपड़े के साथ इसे डाल कर फिर कूटे। मंत्रोच्चारण करते रहे। अच्छी तरह कुटाई होने के बाद इन रेशों से बत्तियां बनाएं। इसके बाद जमीन साफ कर भैरवी चक्र बनाएं। उसके ऊपर बीचोंबीच एक मिट्टी का दीपक रखें और बत्ती डालकर चमेली के तेल से उसे जलाएं। अब इसकी लौ को देखते हुए इसी मंत्र का जाप करें। जाप संख्या प्रतिदिन १०१ होनी चाहिए। यह क्रिया २१ दिनों तक लगातार करे। हर दिन नई बत्ती का प्रयोग करें। ११ दिनों के बाद आपको लगने लगेगा कि वह स्त्री या युवती आपके वश में हो रही है। मंत्र है– “ ओम मोहिनी देवी वज्र श्वर काम मालिनी मां प्रीयंतां आकर्षय स्व:”।
•   स्त्री के कपड़े से वशीकरण के इस उपाय को आप इस तरह भी कर सकते हैं– इन रेशों को लेकर आप किसी नीम के वृक्ष के जड़ में गाड़ दे तथा हर रात काली मंत्र का जाप करें। इसके साथ-साथ आप अपना सवेरे का मुत्र भी उसी स्थान पर त्यागे जहाँ पर आपने रेशों को दबाया है। इस क्रिया को लगातार २१ दिनों तक करे, स्त्री आपके वश में हो जाएगी।
३) “ओम नमो कामदेवाय भास्कराय त्रिलोकात्मने वश्यं कुरु कुरु वषयं कुरूम भवन्ति स्वाहा”–इस मंत्र द्वारा वशीकरण करने के लिए आप कोई भी बुधवार का दिन निर्धारित करें व समय रखें रात्रि २:०० से ३:३० के मध्य। जिस स्त्री को वश में करना है उसका कोई भी वस्त्र लेकर किसी एकांत स्थान पर निर्धारित समय पर जाए। एक आसन बिछाकर बैठ जाए और वस्त्र को अपने सामने रखें। अब ऊपर दिए गए मंत्र का जाप करें १००८ बार। इसके बाद उस वस्त्र को वापस ले आए और उस स्त्री को दें अथवा जहां से लिया है उसी स्थान पर रख दे। प्रयत्न यह रखे कि स्त्री वह पहन ले। अगर वह स्त्री इसे धारण कर लेती है तो निश्चित ही आपके वश में हो जाएगी। इस बात का ध्यान रखें कि इस क्रिया का पता किसी को भी ना लगे।
४) सफेद रंग के कपड़े एक छोटा टुकड़ा, लाल रंग की पेन और संबंधित स्त्री का फोटो ले। कपड़े के ऊपर पेन से उस स्त्री का नाम लिखें जिसे वश में करना है। अब फोटो को इस कपड़े के ऊपर रखकर उसे दिए गए मंत्र का जाप करें २५१ बार। यह करने के बाद कपड़े के अंदर फोटो रखकर इसे मोड़ ले और किसी सूनसान स्थान पर जाकर मिट्टी के नीचे दबा दें। इस उपाय के लिए आप किसी भी बुधवार के दिन का चयन करें। स्त्री के कपड़े से कैसे करें वशीकरण के प्रश्न का प्रभावशाली उत्तर!
मंत्र है–“देहि सौभाग्यमारोग्यं देहि मे परमं सुखम्। रूपं देहि जयं देहि यशो देहि द्विषो जहि।।”

प्रबल स्त्री वशीकरण मंत्र

स्त्री के कपड़े द्वारा कैसे करें वशीकरण मंत्र कोई भी साधक हमारे उपाय को आजमाकर किसी भी स्त्री को अपने काबू में कर सकता है और किसी प्रबल उपाय के लिए कभी भी सलाह लेकर कोई भी कार्य सिद्ध कर सकते है|