Tantra Badha Nivaran Upay Mantra Sadhana

Tantra Badha Nivaran Upay Mantra Sadhana- तंत्र बाधा निवारण उपाय मंत्र साधना

कोई भी तंत्र बाधा से मुक्ति निवारण पाने के लिए तंत्र शाबर साधन मंत्र का प्रयोग कर समाधान प्राप्त कर सकता है |आजकल हर कोई अपनी ज़िंदगी मे इतना व्यस्त हो चुका है की उसको दूसरों के बारे मे सोचने का समय ही नहीं मिलता। लोग नौकरी व अपने घर के बीच ही सीमित है। यही लगभग सबका हाल है। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह होती है कि जब हम किसिके बारे मे सोचते ही नहीं तो फिर खुद के साथ अक्सर बार-बार बुरा क्यूँ होता है? यह सवाल हर कोई सोचता होगा कि आखिर उसके साथ बुरा क्यूँ हो रहा है, उसकी तो किसीसे दुश्मनी भी नहीं। दोस्तों, दोस्त और दुश्मन सबकी ज़िंदगी मे ही होते है। पर कब कौन आपकी कामियाबी या lifestyle को देख ईर्ष्या करने लगे कहना मुश्किल है। कब कोई आपका बुरा करने के इरादे से आप पर जादू-टोना या टोटका करे इसके बारे मे आप सोच भी नहीं सकते। लेकिन जब बात हद से ज्यादा बढ़ जाती है और परेशानियाँ एक के बाद एक करके बढ़ती ही चली जाती है तो आपको एक समय पर आकर इसका आभास होने लगता है। तो घबराइए नहीं यहाँ हम आपको तंत्र बाधा के निवारण हेतु कुछ उपाय बताने जा रहे है, जिनसे आपको मदद मिल सकती है।

तंत्र बाधा निवारण उपाय मंत्र साधना

Tantra Badha Nivaran Upay Mantra Sadhana

तंत्र बांधा से मुक्ति दिलाने मे गायत्री मंत्र आपकी बड़ी मदद कर सकता है। जिसे एक बड़ा शक्तिशाली मंत्र माना जाता है। हम आपको बता दे कि जब ग्रहण का समय होता है या अमावस्या या फिर पुर्णिमा का समय, तो ऐसे वक़्त या काल मे तांत्रिक क्रियाओं का असर काफी तेज़ होता है। तांत्रिक लोग ऐसे वक़्त का ही चुनाव करते है। तो इन समय काल मे सावधान रहे और गायत्री मंत्र का जप करे या हवन कर सके तो और भी अच्छा होगा। आप इस प्रकार तांत्रिक प्रभाव से खुद को बचा सकते है।

तंत्र बाधा निवारण शाबर मंत्र

तंत्र बाधा को दूर करने के लिए यह जो उपाय हम आपको बता रहे है उसे आप शनिवार के दिन करे जब चर्तुदशी हो। आपको सुबह जल्दी उठकर पहाड़ी स्थल पर जाकर वहां से नागफणी का पौधा लाना होगा या फिर जिस भी जगह से आपको यह हासिल हो सके। पर यह पौधा आप एक ही झटके मे उखाड़े। जिसमे नागफणी की डण्ठल के साथ उसके पत्ते भी आपको मिल जाए। अब आप चमेली के तेल मे सिंदूर डालकर उसे मिला ले। फिर अपने दांये हाथ की पांचों अंगुलियों को उसमे डुबो दे और पत्ते पर उन्हे छाप दे। अब आप बजरंग बाण का पाठ करते हुए उनकी प्रतिमा को धूप दिखाये। इस प्रक्रिया को करने के साथ ही आप घर के मुख्य द्वार पर उस नागफणी के पौधे को गमले में लगा दे और रोज पानी देते रहे। जिससे वो जीवत रहकर हरा-भरा हो जाए। इस विधि को करने से तंत्र बांधा से आपको मुक्ति मिल जाएगी।

तांत्रिक क्रिया कुछ ऐसी होती है जो अगर किसी ने आप पर कर दी है तो हर वक़्त आपको बैचनी व घबराहट सी महसूस होती है। जैसे की कुछ तो गलत चल रहा है आपके आस-पास। अचानक ठंड लगना या फिर दिल की धड़कने बढ़ जाना। ऐसे मे इस उपाय को करके आप राहत पा सकते है। सबसे पहले एक नींबू ले, ध्यान रहे यह सड़ा-गला या इसपर किसी भी प्रकार का दाग न लगा हो। फिर इसे अपने सिर के ऊपर से 8 बार घूमा ले और 4 हिस्सों मे काट दे। इसके बाद घर से बाहर जाकर चारों टुकड़ों को चारों दिशाओं मे फेंक दे। साथ ही अपनी मध्यमा उंगली से 7 बूंद खून की निकाल जमीन पर उसका छीटा मार दे। अब जिसने भी आप पर तांत्रिक क्रिया की होगी वो विफल हो जाएंगी।

तंत्र मंत्र बाधा दूर करने के उपाय

मंत्र: ॐ उलटंत देव पलतंट काया उतर आवे, बच्चा गुरु ने बुलाया बेग सत्यनाम आदेश गुरु का”। बताया गया यह मंत्र भी आपको तंत्र बाधा से मुक्त करता है। इस विधि को आप ग्रहण वाले दिन करें। आप ऊपर बताए मंत्र का हकीक की माला से 108 बार जप करे।

जिससे यह मंत्र सिद्ध हो जाए। जिस भी व्यक्ति ना आप पर टोना-टोटका किया है उसके असर को खतम करने के लिए आप शराब की एक बोतल ले ले व कुछ बतासे भी ले। अब इन दोनों चीजों को कहीं सुनसान जगह पर चौराहे पर रख आए। ध्यान रखे वहाँ भीड़-भाड़ हो। आपको बड़ी सावधानी से यह काम करना होगा। ताकि किसिकों आपके काम पर संदेह ना हो। इतना करने के बाद मंत्र का 21 बार जप करे। इसके बाद 7 कंकर लेकर उन्हे चारों दिशाओं मे रख दे। 3 बचे हुए कंकर को अपने साथ रखे। अब बस इतना करे की जिस भी इंसान के ऊपर टोने-टोटके की समस्या घूम रही है, उसके शरीर से इन पत्थर को छुआ कर 7-7 बार मंत्र का जाप करे और फिर उन्हे दक्षिण दिशा की ओर उन्हे फेंक आए। ऐसा करके वो व्यक्ति जल्द ही बाधा से मुक्त हो जाएगा।

तंत्र बाधा निवारण उपाय

तंत्र बाधा निवारण उपाय मंत्र साधना – कई बार व्यक्ति परेशानियों से घिरा होता है और उसे उसका ठीक से कारण भी नहीं पता चलता। तो ऐसे मे आप यह उपाय कर सकते है। यदि किसी शनिवार के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग हो तो, यह बड़ा अच्छा वक़्त होगा इस उपाय को करने के लिए। आपको अपनी लंबाई के बराबर लाल रेशमी का एक सूत लेना होगा और साथ मे बरगद का एक पत्ता, जोकि तोड़ा हुआ हो। फिर उसे साफ पानी से धो ले। इसके बाद पत्ते पर उस लाल रेशमी सूत को लपेट दें। अब आप पत्ते को  कहीं बहते हुए जल में बहा आए। ऐसा करके आपकी सभी बाधा दूर हो जाएगी। यदि आपको संदेह है कि आप पर भूत-प्रेत का साया है तो इसके निवारण के लिए आप 152 लौंग ले ले। फिर कपूर के 42 टुकड़े ले ले और उसमे जटामाशी मिला ले। इसके बाद आप माँ दुर्गा को इनसे आहुति दें। जल्द ही सभी भूत–प्रेतों को साया आप पर से चला जाएगा।

तंत्र बाधा से मुक्ति

ऊपर बताए गए उपायों से आप ना सिर्फ अपने ऊपर आई तंत्र बांधा को दूर कर सकते है, बल्कि आपने आस-पास व परिवारजनों की भी मदद कर उनको परेशानियों से बचा सकते है।

कोई भी साधक तंत्र बाधा से मुक्ति निवारण पाने के लिए तंत्र शाबर साधन मंत्र का प्रयोग कर किसी भी प्रकार का समाधान प्राप्त कर सकता है | तंत्र बाधा निवारण उपाय साधना से किसी भी प्रकार के जादू टोना से बचा जा सकता है और अपने जीवन को सुरक्षित रखा जा सकता है| किसी भी उपाय को प्रयोग में लेने से पहले अवश्य गुरु जी परामर्श कर लेवे|